Anupamaa Season 1 Episode 1145: अमेरिका पहुचते ही अनुपमा के साथ हो बड़ा खेल

Anupamaa Season 1 Episode 1145
Anupamaa Season 1 Episode 1145

Anupamaa Season 1 Episode 1145: अमेरिका पहुचते ही अनुपमा के साथ हो बड़ा खेल 

पिछले एपिसोड में आप ने देखा था की अनुपमा अमेरिका के जा रही है आज के इस एपिसोड की शरूआत होती अनुज से वह अपने शो की तैयारी में लगा हुआ होता है की तभी एक ऐसा गाना बजता है है जी नाराज़ हो जाता है सभी को डटने लगता है, तभी टीम का एक सदस्य आ कर बताता है की हमारा शो स्टापर नहीं आया है इस बात को सुन कर अनुज और भी गुस्सा हो जाता है और उसके कॉन्ट्रैक्ट को ख़तम करने की लिए बोलता है और कोर्ट में देखने की लिए बोलता है.

Anupamaa Season 1 Episode 1145
Anupamaa Season 1 Episode 1145 Photo Credit Hotstar

Anupamaa Season 1 Episode 1145: अम्ररीका में रात रेस्तरां के बहार बिताया 

अब दूसरी तरफ अनुपमा को दिखाया जाता है की वह एक रेस्टोरेंट के गेट पर पहुच गयी है तभी वहा की एक नौकरानी बोलती है की तुम फिर आ गयी तभी अनुपमा कुछ पैसे लेकर बोलती है की ये पैसे ठीक है पानी के लिए तभी नौकरानी बोलती है ठीक है अन्दर आ जाओ अनुपमा डरी सी सहमी सी अन्दर के एक table पर जा कर बैठती है और पानी मागती है अनुपमा को इतनी प्यास लगी होती है की एक बोतल पानी एक सांस में पी जाती है. और बचे हुए पैसे से खाने के लिए पूछती है की कुछ मिलेगा तो रेस्टोरेंट की नौकरानी कुछ खाने के लिए लाती है खाना खा रही होती है

Anupamaa Season 1 Episode 1145: anupama को मिली जॉब 

तभी रेस्तरां का मालिक की इंट्री होती है जो बहुत गुस्से में होता है सबको भला बुरा बोल रहा होता है तभी मालिक की निगाह अनुपमा पर पड़ती है और अनुपमा डर से देख रही होती है तभी एक नौकर लेट ड्यूटी पे आता है तो मालिक उस पर बहुत गुस्सा होता है और उसे नौकरी से निकाल देता है.

Anupamaa Season 1 Episode 1145
Anupamaa Season 1 Episode 1145 Photo Credit Hotstar

तभी अनुपमा अपनी दुःख भारी दस्ता ले कर पहुच जाती है और बताती है की कल एअरपोर्ट से उसका सामान चोरी हो गया है जिसमे पैसा और पासपोर्ट था इतना सुनते ही रेस्तरां मालिक ने बिना पूरी बात सुने उसे भी भला बुरा कहने लगता है पर आखिर में मान जाता है और एक दिन के लिए उसे नौकरी पर रख लेता है साफ़ सफाई करने के लिए इस बात से अनुपमा बहुत खुश होती है और काम पर लग जाती है.

Anupamaa Season 1 Episode 1145: अनुज के इवेंट में उसकी बेटी अद्या भी 

और दूसरी तरफ अनुज का माडलिंग शो चल रहा होता है जिसमे एक से बढ़ कर माडल अपना जलवा दिखा रहे होते है जिसमे अनुज भी सामिल होता है अभी अनुज की बेटी को दिखाया जाता है.

अनुपमा किचेन में पहुच जाती है और उसे अपने रसोई की याद आती है और अन्न पूर्णा की स्तुति करती है और चूल्हे को फूल अर्पण करती है और पूरे किचेन का भ्रमण करती है और काम मिलना के लिए भगवान् को धन्यवाद करती है.

दूसरी ओर इवेंट जितने के ख़ुशी में सब को बधाई देता है और सबको स्टेज पे बुलाता है तभी एक प्रेस की पत्रकार पूछ लेती है की आप को अमेरिका आये हुए 5 साल ही हुए है लेकिन आज आप टॉप 10 इवेंट मनाज़िंग में आप का नाम होता है इसके जवाब में बताया की इन सब के पीछे अपनी बेटी अद्या को बताया.

Anupamaa Season 1 Episode 1145: Anupamaa ने शेयर किये अपने हालात 

अब दूसरी ओर अनुपमा की बात किचेन के एक आदमी बिक्रम से बात कर रही होती है तबी बिक्रम बोलता है की डिस वाशर काम भी करता है और इसी को प्रयोग करो फिर अनुपमा ने अपनी कहानी शोर्ट में सुनाई और बताया की हमारे घर पे डिस वाशर भी है और चलता भी है फिर बिक्रम ने अपनी आप बीती बताई और दोनों थोडा हसी मजाक करते है.

Anupamaa Season 1 Episode 1146 एपिसोड में आप को देखने को मिलेगा की श्रुतु और अनुपमा आमने सामने होती है पर एक दूसरे से अनजान ये एपिसोड और जबरजस्त होने वाला है और अधिक अपडेट के लिए बने रहे 

 

FOR MORE READ

THANKS FOR VISITING

1 thought on “Anupamaa Season 1 Episode 1145: अमेरिका पहुचते ही अनुपमा के साथ हो बड़ा खेल”

Leave a Comment