Anupamaa 28 December: आज डिम्पी और टीटू होंगे आमने सामने और क्या आज के एपिसोड अनुपमा और अद्ध्या होंगे आमने सामने ?

Anupamaa 28 December:आज डिम्पी और टीटू होंगे आमने सामने और क्या आज के एपिसोड अनुपमा और अद्ध्या होंगे आमने सामने ?

Anupamaa 28 December: पिछले एपिसोड में आप ने देखा था की अनुपमा भगवान् जी की पूजा करती है है और आटा का दिया जालाती है तभी फायर अलार्म बज उठता है और यह सुन कर अनुपमा घबरा जाती है तभी वहा बिक्रम आ जाता है और बताता है की यहाँ पर फायर अलार्म लगा हुआ है हा किचेन में नहीं ये सब मालिक देख लेंगे तो बहुत नाराज़ हो जायेंगे तभी अनुपमा कहती है की एक तुलसी का पौधा मिल जायेगा क्या तो बिक्रंम कहता है हां तो ठीक है मै बाहर ही रख कर पूजा कर लुंगी.

Anupamaa 28 December:
Anupamaa 28 December

तभी रेस्तरां के बाहर श्रुति अद्ध्या को लेकर आ जाती है छोले खाने के लिए ये देख कर अद्ध्या बोलती है की इतनी सुबह कौन छोले भटूरे खाने आता है श्रुति अद्ध्या से पूछती है की तुम भी अन्दर चलोगी वो मना करती है.

Anupamaa 28 December: अनुज अद्ध्या को लेकर बहुत चिंतित है 

उधर अद्ध्या को लेकर बड़ा दुखी होता है और भगवान् से बोलता है की अद्ध्या का पूजा पाठ में मन नहीं लगता है तो उसकी तरफ से हम आप से माफ़ी मागता हु बताता है उसने बहुत कुछ सहा है इस लिए ऐसे हो गयी है भगवान् मेरी अद्ध्या को फिर से पहले जैसे बना दो ये बातें कर रहा होता है तबी अनुपमा की याद आ जाती है तो भगवान् से कहता है की वो यादें क्यों आ जाती है जिसे हम भुलाना चाहते है.

श्रुति रेस्तरां के अन्दर जाती है श्रुति और अनुपमा की मुलाकात होती है और माफ़ी मागती है की आप का बैग गलती से मई ले गयी और आप का बैग खोलना पड़ा ये देखने के लिए की ये किसका बैग है और फिर अनुपमा को जोशी बेन बोल कर बुलाती है तो अनुपमा चौक जाती है श्रुति बोलती है मै कोई ज्तायोतिषी नहीं हु की आप का नाम जान गयी ये आप के बैग पर लिखा हुआ है

अनुपमा बोलती है की मैंने भी आप का बैग खोला था तभी तो जान पाई की ये बैग आप का है शश्रुति बोलती है की ये लो आप की अमानत बैग पा कर अनुपमा कान्हा जी का धन्यवाद करती है तभी श्रुति बोलती है की अब मै चलती हु अनुपमा बोलती है की रुकिए कुछ खा कर जाईये तो श्रुति बोलती है बाहर मेरी बच्ची कड़ी है आज उसकी प्अरतियोगिता है अनुपमा उसे बहार से देखती है और उसे अपनी बेटी याद आ गयी.

Anupamaa 28 December: अपनी बेटी को खिलाया मिश्री 

श्रुति बोलती है की मई चलती हु तभी अनुपमा बोलती है की एक मिनट रुको और अन्दर चली जाती है कुछ सामान लेने के लिए और अन्दर से मिसरी लेके कर आती है बोलती है की बच्ची को खिला देना शुभ होता है और श्रुति वहा से जाने लगती है तो अद्ध्या पूछती है की कौन था वो बताती है है एक जोशी बेन भारत से मिलोगे नहीं नहीं आप की तरह हमें आदत नहीं किसी से भी मिलने की चलो और दोनों चले जातें है.

दोनों के जाने के बाद अनुपमा अपनी बच्ची की तस्वीर को देखकर बोलती है की मेरी बच्ची जाने कहा है जहाँ भी होगी वो भी इतनी बड़ी हो गयी हो गी उसने मन बोला की लगा सामान गया तो फोटो भी गयी लेकिन फोटो बची है धन्यवाद कान्हा जी और अन्दर चली जाती है.

Anupamaa 28 December: टीटू और डिम्पी 5 साल बाद मिले 

उधर डिम्पी बाहर आई हुई है वो अपनी पुरानी यादे आ रही थी तभी उसको कोई अहमदाबाद में हो रहे एक इवेंट का पोस्टर दे जाता है उसे देख कर डिम्पी पुरानी यादों में खो जाती है और फोटो को फाड़ कर फेक देति है और जोर जोर से आगे बढ़ने लगती है की अचानक से टीटू सामने आ जाता है लेकिन डिम्पी छोड़ कर जाने लगती है फिर टीटू मिन्नतें करता है की बात तो कर लो लेकिन डिम्पी को डर लग रहा था कही उसके पिता जी या फिर कोई और न देख ले बड़ी मुश्किल हो जाएगी डिम्पी आगे बढ़ जाती है और टीटू उसके पीछे भागता है.

Anupamaa 28 December: अनुपमा का नाम करण 

उधर अनुपमा किचेन में चूल्हे की पूजा करती है और चाय बनती है वो भी मसाला चाय दोनों बातें करते करते चाय पीतें है और अनुपमा का शोर्ट नाम रख दिया अनुपमा का A और दोनों ख़ुशी खुसी चाय पीतें है.

आगे के सीन में वंसराज को दिखाया जाता है और वही पर टीटू और डिम्पी एक दूसरे से बहस में लगे होते है बार बार डिम्पी टीटू को वहा से जाने की लिए कहती है और बातों बातों में टीटू बोलता है मुझे मेरे एक सवाल का जवाब देदो बस क्या तुम्हे 5 सालों में मेरी याद नहीं आई यह सुन कर डिम्पी वहा से चली जाती है और टीटू बोलता है की मुझे मेरे सवालों का जवाब मिल गया.

उधर रेस्तरां मालिक अन्दर आता है है देखता है की आज बहुत बदला हुआ लग रहा है और उसे किसी चीज के सुगंध की आहट आती है तो उसने सब को बुला लिया और पूछा की मसाला चाय किसने बनाया सब चौक जाते है और इसी के साथ आज का एपिसोड समाप्त हो जाता है.

” हाँ आज का ट्रेलर देख कर ये लगता है की उगले एपिसोड में कुछ पर्दों से राज खुलने वाला है “

अन्य आर्टिकल के लिए यहाँ क्लिक करें 

THANKS FOR VISITING

1 thought on “Anupamaa 28 December: आज डिम्पी और टीटू होंगे आमने सामने और क्या आज के एपिसोड अनुपमा और अद्ध्या होंगे आमने सामने ?”

Leave a Comment