Anupama 09 January Episode 1159: अनुपमा को फिर रेस्तरां की नौकरी वापस मिल गयी

Anupama 09 January Episode 1159: अनुपमा को फिर रेस्तरां की नौकरी वापस मिल गयी और अनुज भी दिख जाता है.

Anupama 9 January Episode 1159 आज के इस एपिसोड की शरुआत वही से होती है अनुज अनुपमा को सारी बातें बता कर उसे अपनी लाइफ में वापस आने के कर रहा होता तभी उसको होस आता है पता चला की ये सपना था और वह से उठ कर अपने आस पास देखने लगता है.

Anupama 09 January Episode 1159
Anupama 09 January Episode 1159

उसे अहसास होता है की कुछ तो है जो उसे नहीं दिख रहा है ढूढने की कोशिस करता है पर कुछ नहीं मिलता है औपमा समझ कर किसी और महिला को देखता पर वो नहीं होती है अनुज मन में सोचता है की मुझे ऐसा क्यों लगता है की अनुपमा यही कई है.

Anupama 09 January Episode 1159: वनराज शाह पार्टी में काव्या के जाने बहुत खुश है 

इधर भारत में वनराज शाह घर में आता है और ख़ुशी से अन्दर आता है और और माँ बोलती है की क्या बात है बड़ा खुश लग रहा है वनराज बोलता है माँ कल जिस पार्टी में गये थे न उसमे एक बहुत बड़ी डील मिली है तभी काव्या बोलती है जान मेरे जबड़ो में दर्द हो गया था मुश्करा के तभी बहु आती है और बोलती है की बधाई हो पापा मई आप के लिए हलवा बना देति हु क्यों की आप ठाकुर जी को चढ़ाएंगे.

माता जी उसे मना करती है और बोलती है की तू सामग्री दे दे मई बना देति हूँ वनराज आगे बढ़ कर काव्य की ओर जाता है और बोलता है की सुबह से आज बार बार सारे स्टाफ के कॉल्स और मैसेज आर रहे है इस कामयाबी को ले कर थैंक यू काव्या साथ में चलने के लिए तुम्हारे वहा पर हमारे साथ रहने से बहुत अच्छा प्रभाव पड़ा है.

Anupama 09 January Episode 1159: वनराज शाह और काव्या में अनुपमा को लेकर बहस 

फिर क्या उसके बाद दोनों में बहस शुरू हो जाती है नयी पुरानी सभी बातें सामने आने लगती है घर से शुरू हो कर बातें अमेरिका तक पहुच जाती है.

दोसरी तरफ अनुपमा बिक्रम का इंतजार कर रही होती है की बिक्रम बोला था की रेस्तरां बंद होने से पहले यही पर मिलना तभी वहाँ बिक्रम आ जाता है और बोलता है मै सर से बात करता हु यही कह कर वह अन्दर चला जाता है.

दोसरी तरफ काव्या और वनराज शाह की बहस को दिखाया जाता है जिसमे काव्या वनराज को अनुपमा को लेकर खूब खरी खोटी सुना रही होती है  बताती है की कैसे अनुपमा यहाँ निकल कर अनुज सादी करती और आज अमेरिका पहुच चुकी है.

Anupama 09 January Episode 1159: आद्या को यहाँ नहीं रहना 

उधर आद्या सपने अनुपमा को देखती और दर जाती है चिल्लाती तभी वहाँ पर अनुज आ जाता है आद्या अपने पापा से बोलती की उसे यहाँ नहीं रहना किसी भी तरह से यहाँ से मुझे ले चलो आप जो कहोगे मै आप की हर बात मानूंगी तभी वहा श्रुति आ जाती है और उसे कोई ड्रिंक देती है और बोलती है ये जोशी बेन ने बनाया है तभी आद्या उसे फेक देति है बोलती है की आज के बाद जोशी बेन का नाम इस घर में कई नहीं लेगा.

आद्या वहां से चली जाती है और श्रुति अनुज से बोलती है शायद मई एक अच्छी माँ नहीं बन पाई हूँ अनुज बोलता है की आप को माँ बनने की जरूरत नहीं है तुम श्रुति हो बस यही रहो सब ठीक हो जायेगा.

Anupama 09 January Episode 1159: यशपाल की माता जी अनुपमा को अन्दर ले गयी 

अनुपमा बाहर कड़ी होती है वह पे लोग उसे बुरी निगाह से देखते है और यह सब देख कर डरने लगती है तभी वहाँ पर यशपाल जी की माता जी आ जाती है उससे पूछती तो बताने के बाद माता जी अनुपमा को रेस्तरां के अन्दर ले कर जाती है.

अन्दर जाने के बाद यशपाल को खूब खरी खोटी सुना कर अनुपमा को उसको उसकी नौकरी वापस दिलाती है और ये सब देख कर सब बहुत खुश होते है.

Anupama 09 January Episode 1159: पाखी ने अपनी बेटी को छीन लिया 

उधर इशानी अपनी मामी के साथ खेल रही रही होती है तो इशानी बताती है की उसकी माँ उससे प्यार नहीं करती आप कितना अच्छी हो काम के साथ हमारे लिए टाइम निकल लेते हो लेकिन मम्मी अपने फ़ोन में बीजी रहती है और दोस्तों के साथ चली जाती है, तभी वह पाखी आ जाती है और दोनों को खूब डाटती है और उसे लेकर चली जाती है.

Anupama 09 January Episode 1159: अनुपमा को नौकरी वापस मिली 

ये इस Anupama 09 January Episode 1159 का आखिरी सीन होता जहां पे यशपाल की माता जी यशपाल को डाट कर अनुपमा को उसकी नौकरी वापस दिलाती है.

Anupama 8 January Episode 1158 

For Full Video Please Visit-Disney+Hotstar

THANKS FOR VISITING

Leave a Comment